स्थानीय समस्याओं को सुलझाने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा पार्टी का जनसंपर्क अभियान

0
3

गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश)नवगठित राष्ट्रीय सुरक्षा पार्टी के कार्यकारिणी समिति की आज एक बैठक की गई जिसमें पार्टी के कार्यकारिणी के सदस्यों ने हिस्सा लिया । पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामानुज सिंह ने बताया कि इस बैठक में पार्टी ने आगे की रणनीति तय करने के लिए विचार विमर्श किया । लोगों ने अपने – अपने विचार व्यक्त किए और भावी रणनीति को सुनिश्चित करने के लिए सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि दीपावली के बाद जनसंवाद अभियान चलाया जाएगा और उसके तहत स्थानीय समस्याओं को जनपद तथा राज्य प्रशासन के सामने रखकर उसका निराकरण किया जाएगा ।

रामानुज सिंह ने बताया कि सरकार द्वारा संचालित कई ऐसी योजनाएं हैं जो लोगों तक नहीं पहुंच पाती है । तमाम ऐसे पीड़ित पाए गए हैं कि कार्यालय के चक्कर लगाते रहते हैं और उनकी सुनवाई नहीं होती है । राष्ट्रीय सुरक्षा पार्टी के कार्यकर्ता जनसंपर्क के माध्यम से लोगों के बीच जाकर पीड़ित लोगों की आवाज बनेंगे और प्रशासन से गुहार लगाएंगे ताकि हर व्यक्ति अपना अधिकार का लाभ ले सके । उन्होंने बताया कि अक्सर लोग शिकायत करते हैं कि जरूरत होती है तो जनसेवक या तो लापता हो जाते हैं अथवा बार-बार अनुरोध करने पर समस्याओं के निराकरण की अपील को नजरअंदाज कर देते हैं जो आज आम आदमी के लिए एक बहुत बड़ी समस्या है ।

राष्ट्रीय सुरक्षा पार्टी के अध्यक्ष ने यह भी कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के बीच में जाकर के मिलेंगे और लोगों को पार्टी से जोड़ा जाएगा । स्थानीय समस्याओं की चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि जब आम आदमी अपनी छोटी-छोटी बातों को लेकर के शासन में जाते हैं तो वह बात नहीं सुनी जाती है कई ऐसे विभाग पाए गए हैं जो साधारण तथा गरीब तबके के लोगों की आवाज को अनसुनी कर देते हैं जो निहायत दुखद है । अक्सर देखा गया है कि बिजली पानी सफाई शिक्षा न्याय एवं समान अधिकार के लाभ से लोग वंचित रह जाते हैं और उनकी आवाज को लोग दबा देते हैं । पार्टी इन मूलभूत समस्याओं के निराकरण के लिए अत्यंत समर्पित है । उन्होंने कहा कि आप हम लोग घर-घर जाकर के लोगों से मिलेंगे और शासन से मिलकर उनकी समस्याओं के निराकरण कराएंगे ।

आज की मीटिंग में तकरीबन दो दर्जन पदाधिकारी सम्मिलित हुए और पार्टी अध्यक्ष रामानुज सिंह ने शहर के निवासियों को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं दी । सिंह ने यह भी बताया कि दिवाली के बाद में जनसंपर्क कार्य को पूरे देश भर में चलाया जाएगा ।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here